मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

MP Lok Sabha Election 2024: खजुराहो सीट से भाजपा मप्र अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने नामांकन दाखिल किया।

नामांकन दाखिल करने से पहले उन्होंने बीजेपी की वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की और प्रचंड विजय का आशीर्वाद लिया.

पन्ना-छतरपुर,MP Lok Sabha Election 2024: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने खजुराहो लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। पन्ना में भाजपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल करने से पहले शर्मा वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले के निवास पहुंचे और उनसे मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया। नामांकन के बाद पन्ना के अपने परिजनों से चाय पर चर्चा भी की। आज ही शर्मा का रोड शो भी होना है |

छत्रसाल मैदान में सभा

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी 3 अप्रैल को पन्ना पहुंचेंगी और लोकसभा प्रत्याशी वीडी शर्मा की नामांकन रैली में शामिल होंगी. इसके अलावा वह छत्रसाल मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करेंगी. लोकसभा संयोजक सदानंद गौतम व भाजपा जिलाध्यक्ष बृजेंद्र मिश्र डब्बू ने पार्टी कार्यकर्ताओं व आम जनता से कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है |

naidunia_image

नामांकन के दौरान ये रहे नेता नामांकन के दौरान

मध्य प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह और सह प्रभारी सतीश उपाध्याय और खजुराहो लोकसभा प्रभारी योगेश ताम्रकार, लोकसभा संयोजक सतानंद गौतम, मंत्री दिलीप अहिरवार, विधायक ब्रजेंद्र प्रताप सिंह अरविंद पटेरिया प्रहलाद लोधी, राजेश वर्मा, संजय पाठक, संदीप जयसवाल मौजूद रहेंगे। . भाजपा जिलाध्यक्ष पन्ना बृजेन्द्र मिश्रा ने कार्यकर्ताओं से बड़ी संख्या में शामिल होने की अपील की थी।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button